मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

1GB MEMORY CARD TO 2GB FOR FREE

दोस्‍तो आज आप को मै मेमोरी के बारे में बताऊगां जो आप के बडे काम आ सकती है जैसा कि हम सभी जानते है कि मेमोरी में पहले कितने का आता था और अब कितने का आता है अब तो मेमोरी की किमत बहुत कम हो गया है लेकिन मै आप को एक एैसी जानकारी के बारे में बताऊगां जो आप के मेमोरी की छमता को दुगना कर सकता है नही विश्‍वास हो रहा है न लेकिन मैने प्रयोग कर के कि आप के लिये ये टिप्‍स लाया हु तो अब आते है कि कैसे इस कार्य को किया जा सकता है
सबसे पहले मै आप को एक बात बता दु कि से कार्य सिर्फ 1GB पर हि प्रयास करे अगर आप को ज्‍यादा GB पर प्रयास करना है


सबसे पहले आप को एक साफ्टवेयर को इन्‍ट्राल करना होगा


  1. अपने मेमोरी को कम्‍प्‍यूटर से जोडे
  2. Refresh पर क्लिक कर के अपने मेमोरी को सल्‍ेक्‍ट करे
  3. Fix पर क्लिक करें
  4. अब आप Ok पर क्लिक कर दे आप की मोमोरी 2GB को हो गया है
और अधिक जानकारी के लिये यहां निचे दिये विडियो को देखें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment